IPL 2018, SRH vs KKR: सनराइजर्स कर रहा जोरदार प्रदर्शन, क्‍या उसे आज हरा पाएगा केकेआर?

0
980

SRH vs KKR: बेहतरीन फॉर्म में चल रही हैदराबाद सनराइजर्स की टीम आज दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने होगी

केकेआर की टीम को पिछले मैच में चेन्‍नई के हाथों हार का सामना करना पड़ा था
खास बातें

  1. अंक तालिका में शीर्ष पर है सनराइजर्स हैदराबाद
  2. केकेआर को पिछले मैच में चेन्‍नई से मिली थी हार
  3. टूर्नामेंट की सबसे संतुलित टीमों में से एक हैं सनराइजर्स
कोलकाता: बेहतरीन फॉर्म में चल रही हैदराबाद सनराइजर्स की टीम आज दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने होगी. दोनों टीमें शनिवार को यहां आईपीएल 2018  के दौरान मुकाबला करेंगी. अपने दोनों मैच जीतकर सनराइजर्स तालिका में शीर्ष पर है. दूसरी तरफ नाइटराइडर्स घरेलू मैदान पर 200 से ज्यादा रन का लक्ष्य रखने के बावजूद चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथों मिली हार से उबरने की कोशिश करेगी. केन विलियमसन के नेतृत्व वाली सनराइजर्स अपने अनुभवी बल्लेबाजी क्रम और प्रभावशाली गेंदबाजों के कारण कागज पर सबसे संतुलित टीमों से एक है, लेकिन वह मुंबई इंडियन्स के खिलाफ आसान लक्ष्य का पीछा करते समय ज्यादा असरदार नहीं दिखी. आखिरकार वह आखिरी गेंद पर एक विकेट से जीतने में सफल रही.

कठुआ में बच्‍ची के साथ गैंगरेप से आहत गौतम गंभीर ने समाज से पूछा यह तीखा सवाल….

टीम के गेंदबाज अपनी प्रतिष्ठा के मुताबिक प्रदर्शन करते हुए मुंबई को 147-8 पर रोकने में सफल रहे थे लेकिन अनुभवी बल्लेबाजों ने मैच करीब करीब गंवा दिया था और दीपक हुड्डा एवं बिली स्‍टेनलेक की आखिरी विकेट की जोड़ी ने आखिरकार उसे जीत दिला दी. दूसरी तरफ सनराइजर्स के खिलाफ मुकाबलों में 8-4 की बढ़त बनाए हुए कोलकाता विपक्षी टीम के खिलाफ अपने आखिरी मैच की तरह प्रदर्शन करने की कोशिश करेगी जब उसने पिछले आईपीएल में ईडन गार्डेंस में मेहमान टीम को 17 रन से शिकस्त दी थी. सनराइजर्स के आखिरी मैच में उसके बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन से कोलकाता की उम्मीदें बढ़ी हैं और वह इस बार अपने गेंदबाजों का सही इस्तेमाल करने की कोशिश करेगा.

वीडियो: एमएस धोनी की चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स में वापसीअपने पिछले मुकाबले में 203 रन के बड़े लक्ष्य का बचाव करने में नाकाम रहे नाइटराइजर्स अपने गेंदबाजी को धारदार बनाने पर ध्यान देगा और अच्छी बात है कि दिग्गज तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन वापसी करने के लिए तैयार है क्योंकि गेंदबाजी कोच हीथ स्ट्रीक ने ऐसे संकेत दिए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here