सीएम योगी ने दो गज दूरी और मास्क है जरूरी का नारा दोहराते हुए कहा कि बीमारी, आग और बाढ़ से जितना दूर रहो उतना ही अच्छा है

0
191

महागठबंधन पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि जो पहले जाति के नाम पर बांटते थे, परिवार को चलाते थे, अब वो रोजगार के नाम पर झुनझुना पकड़ाकर बहकाने की कोशिश कर रहे हैं. योगी ने कहा कि नौजवानों इनके झांसे में आने की जरूरत नहीं है. योगी ने कहा कि कांग्रेस हो या राजद, इनके पास बंटवारे का अलावा कोई काम नहीं है.

लालू यादव और राबड़ी देवी के शासन की याद दिलाते हुए सीएम योगी ने कहा कि गरीबों को राशन देने की बात तो दूर, मूक जानवारों का चारा ही वो हजम कर गए थे. अब कह रहे हैं कि वो रोजगार देंगे. योगी ने पूछा कि इतनी लाखों नौकरी कहां से आएंगी. उन्होंने कहा कि रोजगार देने का काम सिर्फ पीएम मोदी और नीतीश कुमार देंगे.

बिहार विधानसभा चुनाव अपने अंजाम की तरफ पहुंच रहा है. कल यानी मंगलवार को दूसरे चरण का मतदान होना है. दूसरी तरफ तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार शुरू हो गया है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी प्रचार कर रहे हैं. आज उन्होंने पहली रैली पश्चिमी चंपारण के वाल्मीकिनगर विधानसभा क्षेत्र में की.

इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस से लोगों को आगाह किया. सीएम योगी ने दो गज दूरी और मास्क है जरूरी का नारा दोहराते हुए कहा कि बीमारी, आग और बाढ़ से जितना दूर रहो उतना ही अच्छा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here