सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने टॉपर्स को बांटे लैपटॉप, BJP पर जमकर साधा निशाना

0
483

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा के टॉपर्स छात्र-छात्राओं को लैपटॉप देकर सम्मानित किया.

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा के टॉपर्स छात्र-छात्राओं को लैपटॉप देकर सम्मानित किया. अखिलेश ने इस मौके पर भाजपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘हम उत्तर प्रदेश के टॉपर्स को लैपटॉप बांटने का अपना वादा पूरा कर रहे हैं. हम भाजपा को याद दिलाना चाहते है कि उन्होंने अपने संकल्प पत्र में यूपी बोर्ड के छात्रों को लैपटॉप वितरण और मुफ्त डाटा का किया वादा पूरा नहीं किया. प्रदेश की भाजपा सरकार में लैपटॉप के लिए धन का आवंटन भी नहीं किया गया. प्रदेश सरकार की यह वादाखिलाफी छात्र नौजवान विरोधी कृत्य है.

यह भी पढ़ें : सपा नेता अखिलेश यादव बरसे, कहा लोकतंत्र की हत्या की जा रही

उन्होंने इंटरमीडिएट और हाईस्कूल के छात्र-छात्राओं कीर्ति सिंह, अरिशा पाठक, सोनम यादव, बलबीर यादव, सौम्या सिंह, अलमास एवं अदिति को लैपटॉप देकर सम्मानित किया और उन्हें शुभकामनायें दी. अखिलेश ने कहा कि भाजपा ने जो वादे किए थे, वह उसे भूल चुकी है. सत्ता पाकर उसमें अहंकार भी आ गया है. किसानों, नौजवानों, गरीबों, श्रमिकों और व्यापारियों के हितों की भाजपा सरकार में बुरी तरह से अनदेखी हुई है. जनता इतनी क्षुब्ध और आक्रोशित है कि 2019 में अपने वादे भूलने वाली भाजपा को वह भूल जाएगी.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा धोखेबाज पार्टी है. उसने किसानों, नौजवानों और छात्रों को धोखा दिया है. बडे़ पैमाने पर नौजवान बेरोजगार हो रहे हैं. गन्ना किसानों का बकाया भुगतान नहीं हो रहा है. बिजली की बढ़ी दरों और गन्ना मूल्यों का बकाया भुगतान न होने के कारण बागपत में धरना दे रहे एक किसान की मौत हो गई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here