राम रहीम और आसाराम की तर्ज़ पर अपना पापलोक चलाने वाले बाबा की पोल खुली

0
210

मामला गुजरात के वडोदरा से सामने आया है. जहां ठीक राम रहीम और आसाराम की तर्ज़ पर अपना पापलोक चलाने वाले एक ऐसे बाबा की पोल खुली है, जो लड़कियों से मसाज के बहाने उन्हें अपने हरम तक लेकर आता था और फिर उनसे ज़्यादती करता था. और इससे भी ज़्यादा हैरानी का बात है कि इस काम में इस बाबा का साथ खुद उसकी चेली बन कर रहने वाली कुछ लड़कियां ही देती थीं.

पिछले दिनों वडोदरा के एक थाने में एक लड़की ने खुद को देवी का अवतार बताने वाले प्रशांत उपाध्याय नामक एक बाबा के खिलाफ़ शिकायत दी और कहा कि ये बाबा धर्म और आध्यात्म की आड़ लेकर पिछले कई सालों से उसके साथ रेप कर चुका है. लेकिन उसका रसूख कुछ ऐसा है कि कोई भी बाबा के खिलाफ़ आसानी से मुंह खोलने की हिम्मत नहीं जुटा पाता. वो तो जब कुछ और लड़कियों ने इस बाबा की करतूतों के खिलाफ़ शिकायत की और उसे इसका पता चला. फिर उस लड़की ने भी पुलिस में रिपोर्ट लिखवाने की हिम्मत जुटा ही ली.

प्रशांत उपाध्याय पर एक नाबालिग लड़की ने बार-बार बलात्कार का आरोप लगाया और वो सलाखों के पीछे पहुंच गया. वडोदरा के एसीपी अल्पेश राजगोर के मुताबिक पीड़ित लड़की का कहना था कि खुद वो और उसका परिवार प्रशांत से काफी प्रभावित था. इसी का फायदा उठाकर प्रशांत ने साल 2013 से 2017 तक उसके साथ कई बार रेप किया. लेकिन बाबा का रसूख ऐसा था कि वो जुबान खोलने की हिम्मत नहीं कर सकी. लेकिन जब दूसरी लड़कियों ने केस दर्ज करवाया तो उसकी भी हिम्मत खुल गई.

पीड़ित की शिकायत पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने बाबा को तो गिरफ्तार कर ही लिया. साथ ही उसकी साथी दिशा जॉन उर्फ दिशा सचदेव को भी सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. पीड़ित लड़की ने अपनी शिकायत में बाबा साथी दीक्षा और उन्नति जोशी का भी नाम लिया है. लेकिन ये दोनों फिलहाल फरार हैं. आरोप है कि ये कुकर्मों में बाबा का साथ देती थीं. वैसे खुद को देवी का अवतार और बगलामुखी मंदिर का संत बताने वाले इस पापी बाबा का जेल और पुलिस का नाता कोई नया नहीं है. वो इससे पहले भी गिरफ्तार हो चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here