जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले से अगवा सेना के जवान का गोलियों से छलनी शव बरामद

0
470

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले से अपहरण किए गए सेना के जवान का शव बरामद हुआ है. राष्ट्रीय रायफल्स में तैनात औरंगजेब का शव गुसू से बरामद किया गया.

सेना ने जवान को खोजने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया था. (फाइल फोटो)

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले से अपहरण किए गए सेना के जवान का शव बरामद हुआ है. राष्ट्रीय रायफल्स में तैनात औरंगजेब का शव गुसू से बरामद किया गया. स्थानीय पुलिस ने बताया कि अपहृत सैनिक का गोलियों से छलनी शव दक्षिण कश्मीर के पुलवामा के गुसू में मिला. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर के शोपियां से छुट्टी पर गए सेना के जवान का अपहरण

0टिप्पणियां

गौरतलब है कि आज ही जवान का उस समय अपहरण कर लिया गया था जब वह ईद मनाने के लिए छुट्टी लेकर घर आया था. सेना ने जवान को छुड़ाने के लिए एक बड़ा ऑपरेशन शुरू किया था, लेकिन वह अपने जवान को बचाने में कामयाब नहीं हो पाई.

अधिकारियों ने बताया था कि राजौरी जिला का निवासी औरंगजेब ईद के मौके पर छुट्टियों में घर जा रहा था. इस दौरान पुलवामा जिले के कलामपुरा इलाके से उसका अपहरण कर लिया गया था. औरंगजेब 4 जम्मू कश्मीर लाइट इनफैंट्री में था और वर्तमान में वह शोपियां के शादीमार्ग में 44 राष्ट्रीय राइफल्स शिवर में तैनात था. उन्होंने बताया कि इकाई के सेना के जवानों ने शोपियां में सुबह 9 बजे एक कार रोकी और चालक से औरंगजेब को शोपियां पहुंचाने के लिए कहा. उन्होंने बताया कि यह पता लगाया जा रहा है कि वास्ताव में क्या हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here