उत्तर प्रदेश के ललितपुर में तैनात एसडीएम ने सुरक्षाकर्मी की रायफल से खुद को मारी गोली

0
659

पुलिस अधीक्षक डॉ. ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि मूलरूप से मुरादाबाद के रहने वाले एसडीएम हेमंत कुमार मड़ौरा तहसील में तैनात थे

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में ललितपुर जिले की मड़ौरा तहसील में तैनात उपजिलधिकारी (एसडीएम) हेमंत कुमार ने रविवार को अपने सुरक्षाकर्मी की राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस अधीक्षक के अनुसार, यह घटना करीब साढ़े तीन बजे की है. एसडीएम ने केंद्रीय मंत्री उमा भारती के कार्यक्रम से लौटने के बाद आत्महत्या की है. पुलिस अधीक्षक डॉ. ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि मूलरूप से मुरादाबाद के रहने वाले एसडीएम हेमंत कुमार मड़ौरा तहसील में तैनात थे और रविवार को करीब साढ़े तीन बजे अपराह्न् में उमा भारती के कार्यक्रम से लौटने के बाद अपने सरकारी आवास में सुरक्षाकर्मी (होमगार्ड) की सरकारी राइफल देखने के बहाने कमरे में ले गए और उसी से गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

हिमाचल प्रदेश में सेना के जवान ने दो साथियों को गोलियों से भूना, खुद को भी मारी गोली

उन्होंने बताया कि एसडीएम को सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने देखते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया.  पुलिस अधीक्षक ने बताया, “हेमंत सर ने जिस कमरे में आत्महत्या की है, उसे सील कर दिया गया है. कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. एसडीएम के आत्महत्या कर लेने के क्या कारण हो सकते हैं, इस पर मंथन किया जा रहा है. ”

आखिर क्यों जहर खा लिया कानपुर के IPS सुरेंद्र दास ने , पांच दिन तक चला जिंदगी-मौत का संघर्ष

हालांकि मीडिया में आई खबरों के मुताबिक हेमंत पिछले कई दिनों से बेटे की बीमारी को लेकर परेशान थे. वह अपना तबादला करवाना चाहते थे क्योंकि बेटे के इलाज में दिक्कत हो रही थी. लेकिन इस बीच उनके ऊपर काम का बोझ बहुत ज्यादा बढ़ गया था और उनको छुट्टी नहीं मिल पा रही थी. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here